पथरी का बिना ऑपरेशन ईलाज

जर्मन होम्योपैथिक दवा से जड़ से ईलाज

गुर्दे और पित्त की पथरी का ईलाज

 डॉक्टर कंसल्टेशन उपलब्ध

अब तक हम हजारों पथरी के मरीजो का ईलाज कर चुके हैं, देखिये मरीजों की रिपोर्ट्स

N

12000+ पथरी रोगियों का सफलतापूर्वक ईलाज

N

100+ पथरी रोगी प्रतिदिन हमारे डॉक्टर से कंसल्ट करते हैं

N

95% मरीजों को दुबारा पथरी नहीं बनी

आज ही अपनी दवा आर्डर करें और पाएं अनुभवी होम्योपैथिक डॉक्टर्स से अपने रोग के मूल-कारण पर आधारित व्यक्तिगत ट्रीटमेंट।

✅ एक्सपर्ट डॉक्टर्स से परामर्श
✅ ऑनलाइन परामर्श में पाएं क्लिनिक जैसा अनुभव
✅ सही और सुरक्षित ट्रीटमेंट
✅ ऑनलाइन रिपोर्ट शेयरिंग की सुविधा
✅ दवाई कोर्स तक नि: शुल्क फॉलोअप
✅ दवाइयों की होम डिलीवरी

अब तक हम हजारों पथरी के मरीजो का ईलाज कर चुके हैं| उनमे से देखिये कुछ मरीजों की रिपोर्ट्स

क्या आप पथरी का जड़ से ईलाज चाहते हैं? आज ही दवा आर्डर करें

हम पथरी का ईलाज कैसे करते हैं

हम ईलाज के लिए सिर्फ जर्मन होम्योपैथिक दवाइयों का इस्तेमाल करते हैं, जो आपकी बीमारी की जड़ पर काम करती है और बिना किसी दुष्प्रभाव के आपको पथरी से छुटकारा दिलाती हैं. अब तक हम दुनिया भर में हजारों पथरी के मरीज़ो का ईलाज कर चुके हैं. हमारे डॉक्टर मरीज की पथरी के आकार, बीमारी के लक्षणों और मरीज की दिक्कतों के आधार पर दवाईयां देते है.

गुर्दे की पथरी वाले मरीज को कुछ दिक्कतें हो सकती हैं जेसै के पेशाब में जलन, दर्द, पेशाब रुक रुक कर आना जा ज्यादा आना, पेशाब में खून आना आदि, हम इन सब दिक़्क़तों की अलग अलग दवा भी साथ भेजते हैं,  ताकि मरीज को हमारी दवाई के कोर्स के वक्त किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े. जब भी मरीज को इनमे से कोई भी दिक्कत आती है तो वह उसकी दवा लेकर तुरन्त दिक्कत से राहत पा सकते है. पित्त की पथरी वाले मरीज को भी उसकी दिक्क्तों के अनुसार दवाई दी जाती है.

दवा मंगवाने से पहले आपको हमे अपने बारे में थोड़ी जानकारी देनी होती है, जो आप हमे निचे दिए गये फॉर्म में दे सकते हैं. उसके बाद आपको अपनी रिपोर्ट्स हमें WhatsApp पर भेजनी होती है. आपकी रिपोर्ट्स आने के बाद  हमारे डॉक्टर आपको कॉल करके आपकी बीमारी के बारे में पूरी जानकारी लेते हैं. अगर आपको कोई बीमारी के बारे अन्य जानकारी लेनी हो तो उस समय आप कॉल पर ले सकते हैं. मरीज की रिपोर्ट्स और बीमारी के लक्षणों के अनुसार आपको दवाई दी जाती है.

3 महीने की दवा से आपकी गुर्दे की पथरी छोटे छोटे टुकड़ों में टूट के घुल के अपने आप पेशाब के रस्ते निकल जाती हैं और गाल-ब्लैडर की पथरी Bile DUCT के रस्ते बाहर निकल जाती है, और आपको कोई दर्द यां तकलीफ़ भी नही होती है. हमारी होमियोपैथी दवाई आपको कुछ महीनों में पूरी तरह स्वास्थ्य कर देती है.

मरीज की पथरियों के आकार(Size) पथरियों की गिनती और पथरियों के कारण अन्य दिक्कतों के अनुसार दवाई 3 महीनों से ज्यादा यां कम चल  सकती है.

पित्त की पथरी(Gall Stones) के ईलाज की अधिक जानकारी लें

हमारे डॉक्टर के बारे में जाने

डॉ. सिमरनजीत कौर बरार

डॉ. सिमरनजीत कौर बरार

बीएचएमएस, सीएनसीसी - मुख्य प्रबंध निदेशक (Reg. No:- CHSM-PB-4000A )

भारत के प्रसिद्ध होम्योपैथिक चिकित्सकों में से एक, डॉ. सिमरनजीत कौर बरार, बीएचएमएस, सीएनसीसी और एचएमसी पूर्व चिकित्सा अधिकारी- अबोहर, जिन्होंने हमेशा नए युग के स्वास्थ्य समाधान प्रौद्योगिकी के उपयोग के माध्यम से होम्योपैथी के लाभों का विस्तार करने के लिए लगन से काम किया है। वह गुर्दे और पित्त की पत्थरी की समस्याओं, मूत्र पथ के संक्रमण, बार बार पथरी बनना और इसके अलावा अन्य गुर्दे  की समस्याओं का विशेष रूप से इलाज  करते है। उन्होने भारत और दुनिया भर में हजारों रोगियों का सफलतापूर्वक इलाज किया है। उन्होने गुर्दे और पित्त की पथरी की बीमारी, प्रबंधन और उपचार के बारे में कई ब्लॉग भी लिखे हैं। 

डॉ।. सिमरनजीत होमियो-सॉल्यूशंस के संस्थापक और मुख्य प्रबंध निदेशक हैं। होम्योपैथी को एक प्रभावी और वैज्ञानिक चिकित्सा प्रणाली के रूप में स्थापित करने के उद्देश्य से होमियो-सॉल्यूशंस का सेट-अप किया | यहां, वह स्वास्थ्य देखभाल की व्यापक तकनीकों का अभ्यास करते है|

उनके विशेषज्ञ मार्गदर्शन में, होमियो-सॉल्यूशंस ने पिछले कई वर्षों में विभिन्न बीमारियों वाले रोगियों के लिए लागत प्रभावी और सुरक्षित उपचार किया है। जब भी मरीज डॉ से संपर्क करते हैं, होमियो-सॉल्यूशंस में डॉ. सिमरनजीत, वह उन्हें एक पारिवारिक चिकित्सक के रूप में मानते है, प्रत्येक रोगी को उन्नत होम्योपैथिक दवाओं और अत्यधिक देखभाल के साथ इलाज किया जाता है।

अगर आप पथरी यां पथरी के कारण किसी अन्य समस्या का इलाज चाहते तो निचे दिए गए फार्म में अपने और आपकी बीमारी के बारे में जानकारी दें| उसके बाद हमारे डॉक्टर आपसे संपर्क करेंगे|

हमारी दवा लेने के फायदे

बिना ऑपरेशन ईलाज

आप ऑपरेशन से बच जायेगे। ऑपरेशन से हमारे शरीर पर कई दुष्प्रभाव पड़ते हैं और दुबारा पथरी बनने का खतरा बढ़ जाता है

जड़ से ईलाज

हमारी दवा आपकी बीमारी को जड़ से ख़तम करेगी और पथरी के कारन होने वाली दिक्कतों को ख़तम करती है

सस्ता और प्रभावशाली ईलाज

हमारी दवा सस्ती और हानिरहित है | हम सिर्फ जर्मन दवायों से ईलाज करते है जो पथरी के ईलाज के लिए बहुत प्रभावशाली है

क्या आप पथरी का जड़ से ईलाज चाहते हैं? आज ही दवा आर्डर करें !

अब तक हम हजारों पथरी के मरीजो का ईलाज कर चुके हैं| उनमे से देखिये कुछ मरीजों की रिपोर्ट्स

गुर्दे की पथरी(Stone) क्या हैं?

पथरी(Stone) एक क्रिस्टलीय और हार्ड मिनरल सामग्री है, जो किडनी के भीतर या हमारे मूत्र पथ में बनती है। किडनी स्टोन हेमेटुरिया (मूत्र में रक्त) का एक आम कारण हैं और अक्सर पेट, ग्रोइन या फ्लैंक में गंभीर दर्द होता है। किडनी स्टोन को कभी-कभी रेनल कॅल्क्युली भी कहा जाता है।

किडनी स्टोन या कई स्टोन की स्थिति को नेफ्रोलिथियासिस कहा जाता है। हालांकि, मूत्र पथ में अन्य स्थानों में स्टोन को यूरोलिथियासिस के रूप में जाना जाता है। कोई भी व्यक्ति इस बीमारी को विकसित कर सकता है, लेकिन कुछ बीमारियों और स्थितियों वाले लोग या कैल्शियम युक्त एंटासिड्स, मूत्रवर्धक और प्रोटीज़ अवरोधक जैसी कुछ दवाएं लेने वाले लोग इस बीमारी के लिए अधिक संवेदनशील होते हैं।

यह बीमारी महिलाओं की तुलना में पुरुषों में अधिक आम है।

गुर्दे में पथरी (Stone) के लक्षण

गुर्दे की पथरी से पीठ या पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द हो सकता है, जो कुछ मिनटो या घंटो तक बना रह सकता है। इसमें दर्द के साथ जी मिचलाने तथा उल्टी की शिकायत भी हो सकती है। यदि मूत्र संबंधी प्रणाली के किसी भाग में संक्रमण है तो इसके लक्षणों में बुखार, कंपकंपी, पसीना आना, पेशाब आने के साथ-साथ दर्द होना आदि भी शामिल हो सकते हैं मूत्र में रक्त भी आ सकता है।

  1. यूरीन में ब्‍लड
  2. दर्द के साथ बार-बार यूरीन आना
  3. पीठ दर्द
  4. मतली और उल्टी
  5. बदबूदार यूरीन
  6. बैठने में परेशानी
  7. बुखार और ठंड महसूस होना
  8. किडनी और पेट में सूजन

होम्योपैथिक ईलाज दुसरे इलाजों से बेहतर कैसे है?

होम्योपैथिक एक 100% प्रकृतिक ईलाज है | होम्योपैथिक दवाई सेवन करने से हमारे शरीर पर कोई भी दुष्प्रभाव नहीं होता है। वही दूसरी ओर अँग्रेजी दवाईयों का लंबे समय तक सेवन करने से हमारे शरीर के कई मुख्य अंगो जैसे किडनी, लिवर पर गहरा दुष्प्रभाव पड़ता है।

पथरी के ईलाज के लिए आपको ज्यादातर डॉक्टर ऑपरेशन की सलाह देते हैं जिसके आपके शरीर पर और भी कई दुष्प्रभाव होते हैं और आपका हजारों रूपए ऑपरेशन पर लग जाता है | ऑपरेशन पथरी का पक्का ईलाज नहीं है क्यूंकि ऑपरेशन के बाद भी आपके दुबारा पथरी बनने की संभवना बनी रहती है|

हमारी होम्योपैथिक दवाई आपको कुछ महीनों में पूरी तरह स्वास्थ्य कर देती है | क्यूंकि हमारी होम्योपैथिक दवाई पथरी निकालने के साथ साथ पथरी बनने के कारण पर भी काम करती है|

हमारे ईलाज के बारे में लोगों के विचार

अब तक दुनिया भर मे हजारों मरीज घर बैठे पथरी से छुटकारा पा चुके हैं | आइये जाने कुछ लोगों के अनुभव

मेरे गुर्दे में पथरी थी , मैंने अपने किसी रिश्तेदार के कहने पर यहाँ से दवाई मंगवाई थी। डॉक्टर से बात करने से ही मुझे विश्वास हो गया कि मेरी समस्या का समाधान हो जायेगा। 3 महीने दवाई खाने के बाद मैंने जब अल्ट्रा साऊंड करवाया तो पथरी निकल चुकी थी।
राजपाल सिंह

कानपूर

मेरे गाल-ब्लैडर में 8mm की पथरी थी | बहुत दवाएं खायी लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा | में ऑपरेशन करवाने से डरता था और दर्द भी बहुत तेज होता था | मेरे दोस्त के कहने पर मेनें Homeo Solutions से दवाई खायी | 3 महीने बाद रिपोर्ट करवाई तो पथरी  निकल चुकी थी और डॉक्टर के कहने के मुताबिक मेरे दर्द भी बिलकुल नहीं हुआ |
राम मनोहर

जयपुर

में डॉक्टर का बहुत धन्यवाद करना चाहता हूँ के मेरे किडनी स्टोन ऑपरेशन का 40,000-50,000 बच गया | मेरा रिश्तेदार यहाँ से दवाई लेकर ठीक हुआ था उसके कहने पर मेने यहाँ  से दवाई मंगवाई और बिना किसी तकलीफ के मेरी 5 mm की स्टोन 3 महीने में निकल गयी |
विशाल सेहगल

नागपुर

इस आर्डर में शामिल हैं:-

  • 3 महीनों की पथरी की दवा
  • दवाई के कोर्स के दौरान 3 बार फ्री डॉक्टर कंसल्टेशनस
  • पथरी के कारण होने वाली दिक्क्तों की दवाएं
  • दुबारा पथरी बनने को रोकने की दवा 
  • डॉक्टर की प्रिस्क्रिप्शन (Prescription)
  • दवाई को लेने का तरीका

3 महीनों की दवा की कीमत

  • कैश  ऑन  डिलीवरी – 2200/-   
  • ऑनलाइन – 2000/- (200 डिस्काउंट)

डिलीवरी- FREE


दवाई मंगवाने के लिए और डॉक्टर कंसल्टेशन लेने के लिए हमें निचे दिए गये फार्म में पूरी जानकारी दें |